scriptरचिन रविंद्र ने 20 गेंद में टाइटंस की गेंदबाजी को किया तहस नहस, Video में देखें कैसे लगाए लंबे लंबे छक्के | ipl 2024 csk vs gt score updates rachin ravindra attacks umesh yadav s | Patrika News
नई दिल्ली

रचिन रविंद्र ने 20 गेंद में टाइटंस की गेंदबाजी को किया तहस नहस, Video में देखें कैसे लगाए लंबे लंबे छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने चेपॉक स्टेडियम में धुंआधार बल्लेबाजी की और टीम को 5वें ओवर में ही 50 के पार पहुंचा दिया।

नई दिल्लीMar 26, 2024 / 09:27 pm

Vivek Kumar Singh

rachin_1.jpg
Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: एमए चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 7वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन तुंरत अपना निर्णय बदला और गेंदबाजी चुनी। चेन्नई सुपर किंग्स की पारी की शुरुआत कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रविंद्र ने की।
मैच का पहला ओवर अफगानिस्तान के अजमतुल्लाह उमरजई ने डाला और सिर्फ 2 रन खर्च किए। इस ओवर में गायकवाड़ का एक कैच भी छूटा। दूसरे ओवर की चौथी गेंद से रचिन रविंद्र ने गियर बदला और पहले 6, फिर चौका लगाकर अपने इरादे साफ कर दिए। तीसरे ओवर में उमरजई को भी रचिन ने जमकर कूटा और 12 रन बटोरे। यह किवी ऑलराउंडर पारी के चौथे ओवर में और ज्यादा आक्रामक हो गया और पहली ही गेंद पर छन्नाटेदार 6 लगा दिया। अगली गेंद दनदनाती हुई बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई।
https://twitter.com/hashtag/IPLonJioCinema?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रचिन ने इसके बाद दो बेहतरीन चौके लगाए लेकिन छठे ओवर में राशिद खान की फिरकी में फंस गए। रचिन ने 20 गेंदों में ताबड़तोड़ 46 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे। रचिन की इस पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले 5 ओवर में ही 58 रन बना लिए थे। दूसरी ओर उनके साथ कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ संभलकर खेलते नजर आए और कमजोर गेंदों पर ही प्रहार किया। खबर लिखे जाने तक चेन्नई ने 10 ओवर में 1 विकेट गंवाकर 104 रन बना लिए थे। गायकवाड़ 42 और अजिंक्य रहाणे 12 रन बनाकर क्रीज पर थे।

Home / New Delhi / रचिन रविंद्र ने 20 गेंद में टाइटंस की गेंदबाजी को किया तहस नहस, Video में देखें कैसे लगाए लंबे लंबे छक्के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो